बेनीवाल के लिए बजी ताली पर राठौड़ बोले “ये अमर्यादित” बेनीवाल ने कहा”आप करवा लो चुप”

पहले विडीओ देख लो

 

 

 

“विधानसभा में शपथ लेने खड़े हुए हनुमान बेनीवाल तो लॉबी से बजने लगी तालियां,राजेन्द्र राठौड़ ओर बेनीवाल के बीच हुई नोकझोंक”

राजस्थान की 15वीं विधानसभा का पहला सत्र शुरू हो चुका है ओर इसी के साथ विधानसभा में आपसी नोकझोंक ओर बहस मुबाहिसे का दौर भी जारी है।

विधानसभा के सत्र के पहले ही दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आप राजनीतिक रूप से सोचें तो बहुत कुछ था और ना सोचें तो साधारण सी बात।

हनुमान बेनीवाल ओर राजेन्द्र राठौड़ के बीच विधानसभा में जो कुछ हुआ उसे जातिगत आधार देखें तो ये जाट ओर राजपूत के बीच की आपसी खुन्नस भी कही जा सकती है और साधारण सी एक घटना भी लेकिन हम हमारे नेताओं से यही उम्मीद करते हैं की जातिगत खुन्नस जैसा कुछ नही रहा होगा।

अच्छा अब बात करते हैं मुद्दे की,तो हुआ यूं की विधायकों को शपथ दिलवाने की परंपरा निभाई जा रही थी और इसी बीच में नम्बर आया खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल का,जैसे ही हनुमान बेनीवाल का नाम लिया गया तो लॉबी में से जोरदार तालियां गरजने लगी,ये सुनकर बीजेपी के पूर्व मंत्री ओर चूरू विधायक राजेन्द्र राठौड़ बीच में बोल पड़े की “सदन में लॉबी से तालियां बजना संसदीय नियमों के खिलाफ है” ये सुनकर तालियों की गड़गड़ाहट में मगन हनुमान बेनीवाल एकदम से चोंके लेकिन चूके नहीं ! उन्होंने झट से राठौड़ साहब की तरफ रुख किया और बोल पड़े “आप रुकवा दीजिए”
ओर इसके बाद जिस काम के लिए खड़े हुए थे वो शुरू हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *