झालावाड़ से मेरा 30 साल पुराना रिश्ता-वसुंधरा राजे

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया अपने विधानसभा क्षेत्र झालावाड़ जिले के दौरे पर हैं। उन्होंने अपने ट्वीटर अकॉउंट पर लिखा है कि आज अकलेरा (झालावाड़) के जोगमंडी में काशी विश्वनाथ शिव परिवार की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। यहां गुरु माखनदास जी की तपोस्थली में नवनिर्मित काशी विश्वनाथ मंदिर मे पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली एवं समृद्धि की कामना की।

किसी भी देश और प्रदेश की तरक्की में शांति एवं भाईचारा महत्त्वपूर्ण स्थान रखता है। पिछले साढ़े 4 सालों में प्रदेश ने जो ऐतिहासिक तरक्की की है, वो आमजन की भागीदारी, सामाजिक सौहार्द एवं संतों के आशीर्वाद से ही संभव हो पाई है।
झालावाड़ से मेरा 30 साल पुराना रिश्ता है, जो आज की नई पीढ़ी से भी उसी स्नेह व लगाव के साथ बना हुआ है। अपनों का आदर सत्कार यहां के लोगों की परम्परा है, जिनके प्यार और आशीष से मुझे प्रदेश की सेवा का मौका मिला है।
इस क्षेत्र में 31 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के सड़क, पुल, पानी सम्बन्धी विकास कार्य प्रगति पर है। साथ ही आज प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक अवसर पर काशी विश्वनाथ मंदिर की पहाड़ी पर स्थित ऐतिहासिक धूणी तक मैं पक्की सड़क बनाने की घोषणा और करती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *