आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में 45 उम्मीदवार घोषित किए,आप सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव

आम आदमी पार्टी ने 12 और उम्मीवारों की घोषणा की, हवामहल से कय्यूम और बहरोड से आशा यादव को टिकट

आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की है। प्रदेश प्रवक्ता व प्रवक्ता समिति के वाइस चेयरमैन महेंद्र मीना ने बताया कि इस सूची में 13 नाम है। जयपुर में हवामहल से कय्यूम इब्राहिम को तथा बहरोड़ से पार्टी ने महिला कार्यकर्ता आशा यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है।

आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इसके चलते आम आदमी पार्टी अब तक राजस्थान में 45 प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है। पार्टी के प्रवक्ता के अनुसार, 100 और प्रत्याशियों के नामों की सूची जल्द ही जारी कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि पार्टी टिकट वितरण में कार्यकर्ताओं को पूरा महत्व दे रही है।

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की ये पांचवीं सूची है। इसके अनुसार, कोटा दक्षिण से के.वी.सिंघल,
किशनगढ़बास से सुबेदीन खान, श्रीमाधोपुर से कमलेश सैन , बेगू से देवीलाल जंगम, हवामहल जयपुर से कय्यूम इब्राहिम , सीकर से लव कुमार शर्मा , थानागाजी से मनीष जैन , खानपुर से नंदलाल शर्मा को बानसूर से मनोज चौधरी , सुमेरपुर से जब्बर सिंह भोमिया , बसेड़ी से अजय बाल्मीकि , मारवाड़ जंक्शन से दीपक जैन तथा बहरोड़ विधानसभा से आशा यादव को प्रत्याशी बनाने की घोषणा की है।
महेंद्र मीना ने बताया कि अलवर जिले मेंं पहले ही 2 प्रत्याशी रामगढ़ और राजगढ़ से घोषित हो चुके हैं और अब 4 और विधानसभा के साथ कुल 6 विधानसभा में पार्टी के प्रत्याशी मैदान में सबसे आगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *