सबसे मज़बूत दावेदार बनकर उभरे पूर्व विधायक करण सिंह

कांग्रेस द्वारा पूरे प्रदेश में मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम चलाया जा रहा है इसी के अंतर्गत 25जून को छबड़ा में आयोजित मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सहप्रभारी तरुण कुमार ने कहा कि बूथ पर कांग्रेस मजबूत होगी तो पूरे देश में कांग्रेस मजबूत होगी।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष और मेरा बूथ मेरा गौरव के कोर्डिनेटर गणेश शंकर पांडे ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा चुनावों में सफलता के लिए संगठनात्मक प्रशिक्षण कार्यक्रम जरूरी है।

कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक करण सिंह ने मजबूत दावेदारी पेश की इस अवसर पर करण सिंह समर्थक गांधी टोपी लगाकर नजर आए, कांग्रेस जिला अध्यक्ष पानाचंद मेघवाल द्वारा मंच से छबड़ा क्षेत्र में कांग्रेस को कमजोर बताए जाने पर करण सिंह समर्थकों ने जमकर नारेबाजी भी की जिस पर करण सिंह ने मंच से उतरकर समर्थकों को शांत किया। गांधी टोपी लगाए करण सिंह समर्थक कांग्रेसी कार्यकर्ता अलग से ही नजर आ रहे थे। अपने समर्थकों को गांधी टोपी पहनाने को विश्लेषक करण सिंह के शक्ति प्रदर्शन का मास्टर स्ट्रोक बता रहे हैं।

मंच से सभी वक्ताओं ने भले ही मिलजुल कर कांग्रेस को मजबूत करने की बात कही लेकिन इस दौरान कांग्रेस की गुटबाजी भी खुलकर सामने आई। कांग्रेसी कार्यकर्ता टोपी और बिना टोपी वाले दो खेमों में बटे नज़र आए। बारां कांग्रेस जिलाध्यक्ष पानाचंद मेघवाल ने कहा कि नेताओं की जयजयकार नही करे, हमें व्यक्ति विशेष को नही जिताना हमें कांग्रेस को विजयी बनाना है।
लेकिन आज के प्रोग्राम में पूर्व विधायक करण सिंह के समर्थकों ने जिस तरह से शक्ति प्रदर्शन किया उससे एक बात तो तय है कि करण सिंह छबड़ा छीपाबड़ौद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में सबसे मजबूत दावेदार नज़र आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *