राष्ट्रीय

शर्मनाक!पोर्न साइट पर आसिफ़ा के नाम से पोर्न सर्च कर रहे हैं भारतीय किस सड़े दौर में जी रहे हैं हम

By khan iqbal

April 16, 2018

 

आउटलुक का आर्टिकल बता रहा है के कठुआ इंसिडेंट का पोर्न साइट्स पे सर्च पे टॉप ट्रेंडिंग कर रहा है। पोर्न साइट्स इसपे टैग्स भी क्रिएट कर रक्खा है ताकि सर्च करने वाले को आसानी हो।

आउटलुक का आर्टिकल यह भी बता रहा है के दुनिया में जितने इंटरनेट पोर्नोग्राफी कंस्यूमर है उसका 40% इंडियन है। मेरा अंदाजा है के सनी लियोन के बिग बॉस में आने के बाद भारत में अचानक से कंस्यूमर बढ़ा होगा। पोर्न इंडस्ट्री का सनी लियोन को मेन स्ट्रीम में लॉन्च करने का मकसद कामयाब हो चुका है। अब भारत से अपना बैंक बैलेंस जम के बना रहा है।

आर्टिकल यह भी बता रहा है के हिन्दू ब्वॉय मुस्लिम गर्ल्स जैसे नाम से लाखों वीडियो टैग हैं। ऐसे वीडियो देखने वालों की मानसिकता किया होगी आप समझते ही होंगे।

आर्टिकल यह भी बता रहा है टाइम्स ऑफ इंडिया का रिपोर्ट है के भारत में गैंग रेप वीडियो की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ा है जिसके वजह से गैंगरेप विडियो की बिक्री बढ़ी है। और सबसे ज्यादा गैंगरेप की वीडियो की बिक्री यूपी में होती है। अंदाजा है के डेली सैकड़ों वॉयलेंट वीडियो बेची जाती है।

खैर हर लड़कि को लगता है के उसका बॉयफ्रेंड अच्छा है मगर वीडियो बनाता भी उसका बॉयफ्रेंड ही है। इसलिए दोष सिर्फ लड़कों को मत देना क्यूंकि लड़के गर्लफ्रेंड बनाते ही हैं युज़ करने के लिए फिर भी तुम बॉयफ्रेंड बनाती हो हसबैंड बनाना छोड़कर।

भारत अभी दुनिया के सबसे ज्यादा रेप होने वालों देशों में शामिल है। मेरा अंदाजा है सनी लियोन इंडिया में लॉन्च होने के बाद रेप की घटना अचानक से बढ़ा होगा। में ईयर वाइस डाटा खोज रहा हूं अगर मिला तो उसपे भी लिखूंगा।

जिन देशों में भी पोर्न इंडस्ट्री लीगल है वोह देश रेप के मामलों में टॉप पे है। अगर आप पोर्न इंडस्ट्री के खिलाफ आवाज उठाएंगे तो कैपटलिस्ट आपके खिलाफ कन्हैया जैसे कम्युनिस्ट भी खड़ा कर देंगे।

पोर्न इंडस्ट्री मर्दों को वहशी बना रहा है औरतों खिलाफ, बच्चियों के खिलाफ। अगर हम इसके खिलाफ नही लड़े इसे बन्द नही करवाए तो अशीफा जैसी घटना बन्द होने वाली नही है चाहे हम कितना भी हैशटैग और कैंडल चला लें। इसके खिलाफ भी आवाज़ उठावो चाहे पोर्न इंडस्ट्री के कैपटलिस्ट के सपोर्ट में कम्युनिस्ट आए या कोई और।