राजस्थान में पुलिस का गुंडाराज!!

राजस्थान के अलवर जिले का है पूरा मामला।

6 फरवरी को रात 2 बजे हमीद जो की ग्राम माचडी का रहने वाला है यह रात में अपने गांव से पिकअप गाड़ी में सब्जी लेकर दिल्ली के लिए जा रहा था। टपूकड़ा बाईपास पर इसकी गाड़ी का एक्सल टूट गया। गाड़ी में जो सब्जी थी उसको अनलोड करके दूसरी गाड़ी से दिल्ली भिजवा दिया और टूटी हुई गाड़ी की रखवाली के लिए खिड़की बंद करके गाड़ी में लेटा हुआ था रात को गश्ती दल पुलिस वाले वहां पहुंचे और उन्होंने इससे कहा कि गाड़ी एक तरफ हटाओ जबकि गाड़ी पहले ही साइड में खड़ी हुई थी।

उसने कहा कि गाड़ी का एक्सेल टूटा हुआ है ये सुबह मैकेनिक के आने के बाद ही हटेगी अभी नही हट पाएगी। उसके बाद कांस्टेबल सुनील मीणा ने उससे 500 रुपये की मांग की जो उसने देने में असमर्थता जाहिर की क्योंकि उसके पास सिर्फ 150 रुपये ही थे। इस पर कांस्टेबल सुनील मीणा ने हमीद के पेट से नीचे और पेट में डंडे की ठोस दी। साथी पुलिसकर्मियों के बुलाने के बाद जो कि पुलिस जीप में बैठे हुए थे कांस्टेबल सुनील मीणा हमीद को वहीं अधमरा छोड़कर चला गया।

आस पास के दुकानदारों ने एम्बुलेंस को फ़ोन करके बुलाया जो पहले हमीद को टपूकड़ा हॉस्पिटल में ले गई वंहा से अलवर रेफर किया गया और हालत गंभीर होने की वजह से अलवर से जयपुर SMS हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया।

फिलहाल हमीद का जयपुर के SMS अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। टपूकड़ा SHO राजेश मीणा से बात करने पर उन्होंने बताया कि हमीद की तरफ से FIR दर्ज कर ली गई है , SHO खुशखेड़ा मामले की जांच कर रहें है, अनुसंधान के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर ही दोषियों के ख़िलाफ़ कार्यवाही की जाएगी।

सुनिये जैसा हमीद ने बताया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *