बाबुल सुप्रियो आपकी सलाह बहुत ही बचकानी और बकवास है!

बाबुल सुप्रियो, आपकी सलाह बहुत ही बचकानी और बकवास है।
केंद्रीय राज्य मंत्री और गुजरे जमाने के गायक रह चुके बाबुल सुप्रियो ने आज टीवी और सोशल मीडिया पर एक पुरानी और बकवास बहस को वापस छेड़ दिया। दरअसल बाबुल का कहना है कि अब समय आ गया है कि हमें आगे आकर स्टैंड लेते हुए पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से बैन करना चाहिए। मंत्री जी के इस बयान के बाद लोगों में देशभक्ति के भाव एक बार फिर उबाल मारने लगे हैं।

लेकिन जो गौर करने वाली बात है वो ये कि सुप्रियो के बयान में बहुत ही ज्यादा बकवास भरी हुई है। जब आपकी सरकार के असफल गृहमंत्री राजनाथ सिंह, आपके प्रधानमंत्री बर्थडे पर केक काटने के अलावा कुछ ना कर सकें तो आपने चर्चा में आने के लिए ये कर दिया, या फिर बॉलीवुड में आपको कोई गाना नहीं मिल रहा उसकी भड़ास निकाल रहे हैं, मैंने आपका कोई गाना नहीं सुना है और शायद सुनूँ भी ना कभी, क्योंकि बॉलीवुड आपको मौका देगा ही नहीं।

मंत्री जी, देश की जनता की भावनाओं से खेलना बंद कीजिए और अपनी राजनीतिक असफलताओं को देश के सामने रखिए। पाकिस्तानी कलाकार यदि आतंकवाद पर अपना पक्ष नहीं रखते तो इसका मतलब ये नहीं कि वो उसे बढ़ावा देने के लिए आतुर हैं, इसकी वजह ये है कि वो ये जानते हैं कि वो कुछ भी बोले आपकी गंदी राजनीति में घसीटे जाएंगे।

आप अपनी विदेश नीति, राजनीतिक असफलताओं के कारण बने गड्ढे को जनता की भावना से भरने की कोशिश कर रहे हैं जो कि बहुत ही गिरी हुई हरकत है। इसमें आपकी महत्वकांक्षा साफ तौर पर देखी जा सकती है। बरगलाने की राजनीति (कूटनीति) अब बंद कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *